देहरादून : बड़कोट रानीपोखरी देहरादून द्वारा थाना रानीपोखरी पर लिखित प्रा0पत्र दिया कि उनकी मोटर साइकिल न0- UK14B-3090 को नागाघेर हाट बाजार के पास से किसी अज्ञात चोर के द्वारा चोरी कर लिया है। प्रा0पत्र के आधार पर थाना रानीपोखरी पर मु0अ0सं0-27/2024 धारा- 379 भादवि बनाम अज्ञात व्यक्ति पंजीकृत किया गया।

घटना के अनावरण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा दिये गए निर्देशों पर थाना रानीपोखरी पर पुलिस टीम गठित की गई, गठित पुलिस टीम द्वारा स्थानीय सूचना तन्त्र को सक्रिय कर घटनास्थल के आस-पास व संभावित स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरो का अवलोकन कर घटना में शामिल अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु उच्चस्तरीय सुरागरसी-पतारसी करते हुए मुखबिर मामूर किये गये तथा आज मुखबिर की सूचना पर सूर्यधार रोड शीला चौकी रानीपोखरी पर चैकिंग के दौरान घटना में शामिल अभियुक्त अरविंद कृषाली पुत्र जोगेंद्र कृपाली निवासी कैरवान सिन्धवाल गांव रानीपोखरी देहारदून उम्र 25 वर्ष से चोरी गयी स्पलेन्डर मो0सा0 सं0- UK14B-3090 के साथ गिरफ्तार किया गया।
अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है, जो पूर्व मे भी थाना रानीपोखरी से चोरी के अभियोग में जेल जा चुका है। अभियुक्त घटना से 01 दिन पूर्व ही जमानत पर बाहर आया था तथा जेल से छूटते ही अभियुक्त द्वारा घटना को अंजाम दिया गया।