हरिद्वार : 3:36 बजे मिली सूचना पर फायर स्टेशन रुड़की की फायर यूनिट तत्काल थाना कलियर क्षेत्रान्तर्गत बेडपुर चौक पहुंचे जहां पर शान ए पंजाबी तड़का एवं रेस्टोरेंट के बाहर बनी झोपड़ियो में भयंकर आग लगी थी तथा लपटे आसमान छू रही थी। टीम द्वारा तुरंत ही हाई प्रेशर वाहन से होज‌‌‌ रील फैलाकर पंपिंग कर उक्त आग को बुझाना शुरू किया। तीक्ष्ण होती आग के चलते फायर यूनिट भगवानपुर से भी एक फायर टेंडर मौके पर बुलाया एवं उक्त आग को कड़ी मेहनत एवं लगन से पूर्ण रूप से बुझाया तथा आग को पास ही स्थित किसान पैट्रोल पंप की ओर बढ़ने से भी रोका गया।

पेट्रोल के अति ज्वलनशील पदार्थ होने के कारण समय रहते यदि कार्रवाई नहीं होती तो बहुत बड़ी क्षति एवं नुकसान हो सकता था। उक्त रेस्टोरेंट एवं ढाबे को लीज पर राशीद एवं गुलजार निवासी बहादराबाद द्वारा संचालित किया जा रहा था जो कि मौके पर मौजूद नहीं था। उक्त रेस्टोरेंट ढाबा एवं किसान पैट्रोल पंप के स्वामी के मुख्य स्वामी हाजी श्री राइस अहमद पुत्र श्री सिधा हसन निवासी वेडपुर थाना कलियर स्वयं परिजन सहित मौके पर मौजूद थे।

पेट्रोल पंप स्वामी ने आग बुझाने पर राहत की सांस ली एवं फायर यूनिट के कार्यों की खुले मन से प्रशंसा की। आग से तीन-चार घास की झोपड़ियां, कुर्सी, मेज आदि अन्य सामान जल गया है। अन्य कोई जनहानि नहीं हुई है। थाना कलियर से रात्रि अधिकारी मय मोबाइल फोर्स मौके पर यातायात एवं अन्य व्यवस्था बनाने के लिए मौजूद थे। आग लगने के कारणो का पता लगाया जा रहा है।

You missed