जिलाधिकारी के निर्देशन में आम जनमानस की समस्याओं का त्वरित निराकरण करने के उद्देश्य से प्रत्येक माह के प्रथम तथा तृतीय मंगलवार को तहसील दिवस का आयोजन किया जाएगा।
अपर जिलाधिकारी श्याम सिंह राणा ने उक्त जानकारी देते हुए अवगत कराया है कि माह जुलाई, अगस्त एवं सितंबर 2024 हेतु निर्धारित किए गए रोस्टर के अनुसार माह जुलाई के प्रथम मंगलवार (02 जुलाई) को मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में तहसील रुद्रप्रयाग में तथा तृतीय मंगलवार (16 जुलाई) को तहसील जखोली में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील दिवस का आयोजन किया जाएगा। इसी तरह माह अगस्त के प्रथम मंगलवार (06 अगस्त) को तहसील बसुकेदार में अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तथा तृतीय मंगलवार (20 अगस्त) को तहसील ऊखीमठ में मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में तहसील दिवस का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि माह सितंबर के प्रथम मंगलवार (03 सितंबर) को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील रुद्रप्रयाग में तथा तृतीय मंगलवार (17 सितंबर) को अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील जखोली में तहसील दिवस का आयोजन किया जाएगा।
उन्होंने समस्त उप जिलाधिकारियों को उनसे संबंधित तहसीलों में आयोजित होने वाले तहसील दिवस हेतु सभी आवश्यक तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।