अत्मलपुर बौगला बहादराबाद निवासी सन्नी द्वारा तहरीर दी गयी कि दिनांक 08.06.24 की दोपहर अज्ञात चोर ने शिकायतकर्ता की दुकान मिनी बैक ब्रान्च का ताला पेचकस के खोलकर अन्दर घुसा और कैश काउण्टर को खोलकर उसमे रखा 1,52,860/-रूपये कैश चोरी कर लिया। प्राप्त शिकायत के आधार पर थाना बहादराबाद पर मु0अ0सं0- 286/24 धारा- 380, 454 भादवि पंजीकृत किया गया।

अभियोग के अनावरण के लिये उच्चाधिकारियों के निर्देश पर गठित मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर घटनास्थल व आसपास के अन्य स्थानों से वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्रित कर गुप्त सूचना के आधार पर बहादराबाद-रुड़की रोड़ पर खडे संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ करते हुए तलाशी ली गई तो उसके पास से कुल 13820/- रुपये मिले।

सख्ती से पूछताछ करने पर संदिग्ध ने माफी मांगते हुये मिनी बैंक की दराज से लगभग 90 हजार रू0 चोरी करना स्वीकार किया। संदिग्ध ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसने कुछ पैसे से जुआ खेला, कुछ से शराब पी और बाजार से 15000/- रुपये का एक नया मोबाईल फोन भी खरीदा। कुल मिलाकर अपनी नशे की पूर्ति और अन्य खर्चों की पूर्ती के लिए वारदात को अंजाम दिया गया। मुकदमें में धारा- 411 भादवि की बढोत्तरी कर संदिग्ध को माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है ।