रुद्रप्रयाग : श्री केदारनाथ धाम के दर्शन करने मुंबई, महाराष्ट्र से पहुंचे तीर्थ यात्री वैभव ओढेकर ने अपने केदारनाथ धाम यात्रा का अनुभव साझा करते हुए कहा कि वह अपने साथी के साथ पैदल चलकर केदारनाथ धाम पहुंचे है तथा केदारनाथ धाम के दर्शन सुगमता के साथ हुए है तथा सरकार एवं प्रशासन द्वारा सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त की गई है जिसमे साफ सफाई की उचित व्यवस्था के साथ साथ खाने पीने रहने के भी उचित प्रबंध किए गए है।

दिल्ली से आए तीर्थ यात्री राजेश चैधरी ने भी अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि बाबा केदारनाथ धाम के दर्शन बहुत ही अच्छे से हुए है तथा सरकार बेहतर कार्य कर रही है। खाना पीना अच्छे से ढंग से मिल रहा है एवं सफाई की व्यवस्था भी बेहतर ढंग से की गई है ।

दिल्ली से आईं तीर्थ यात्री अनीशा कपूर ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि उन्हे बाबा केदार के दर्शन बहुत अच्छे से हुए है तथा यहां के लोग बहुत मददगार है एवं सभी व्यवस्थाएं बेहतर ढंग से की गई है।

दिल्ली से आए तीर्थ यात्री राहुल ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि वह पैदल चलकर केदारनाथ पहुंचे है एवं केदारनाथ धाम पहूंचने उन्हे आनंद की अनुभूति हुई है तथा बाबा केदार के दर्शन बड़े अच्छे ढंग से हुए है तथा सभी व्यवस्थाओं के साथ साथ साफ सफाई व्यवस्था भी बेहतर है।