कोतवाली गंगनहर निवासी शिकायतकर्ता द्वारा तहरीर दी गई कि शिकायतकर्ता का सगा साला अक्सर उसकी नाबालिक बेटी को अक्सर अपने घर लाता-ले जाता था। कुछ समय पूर्व एक वीडियो वायरल होने पर शिकायतकर्ता को जानकारी मिली कि उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया गया है। उक्त शिकायत एवं वायरल वीडियो के आधार पर कोतवाली गंगनहर पर आरोपी व मामा सहित 03 आरोपियों के खिलाफ मु0अ0सं0- 217/2024 धारा 363,376(DB),354(ग) IPC व 5(g)(n)/6, 13/14, 16/17 पोक्सो अधिनियम दर्ज किया गया।

करीब 12 वर्षीय बच्ची से जुड़ा बेहद संवेदनशील मामला होने के दृष्टिगत एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्यवाही करने के सम्बन्ध में दिए गए निर्देश पर एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह व सीओ रुड़की नरेन्द्र पंत द्वारा खुद मामले की मॉनिटरिंग करते हुए टीमें गठित की।

पुलिस टीमों द्वारा दिन-रात आरोपियों की तलाश करते हुए मुखबिर तंत्र सक्रिय किया साथ ही हर छोटी-बड़ी सूचना का आपस में आदान-प्रदान किया। जिस पर पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर दिनांक 05.05.2024 को पीड़िता से दुष्कर्म के आरोपित मुर्सलीन उर्फ काला को पनियाला रोड़ रुड़की से दबोचने में सफलता हासिल की। आरोपी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। पुलिस टीमें अब पीड़िता के कथित मामा एवं वीडियो वायरल करने वाले अन्य लोगों की तलाश में जुटी है।

गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ करने पर प्रकाश में आया कि वायरल वीडियो एक षड़यंत्र के तहत पीड़िता के सगे मामा द्वारा बनाया गया था जिसका उद्देश्य अपनी दूसरी बहन के साथ गिरफ्त में आए आरोपी के नाजायज संबंध से क्षुब्ध होकर उससे बदला लेना था।