वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा जारी निर्देशन के अनुपालन में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली गंगनहर द्वारा अलग – अलग पुलिस टीम का गठन कर निरोधात्मक कार्यवाही के अऩ्तर्गत सट्टे की खाई बाडी करने वाले अभियुक्तो को चिन्हित कर उनकी धरपकड हेतु रवाना किया गया।

पुलिस टीम द्वारा थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानो पर गस्त/चैकिंग के दौरान जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई की शक्ति विहार कॉलोनी में एक व्यक्ति सट्टे की खाई बाड़ी कर रहा है।

परिणाम स्वरूप पुलिस टीम द्वारा आज आरोपी राहुल पुत्र कमलेश जौहरी निवासी कोहडा पीर मौहल्ला बरेली शहर उ0प्र0 हाल निवासी शक्ति विहार कॉलोनी थाना कोतवाली गंगनहर जनपद हरिद्वार को सट्टे की खाई बाड़ी करने के जुर्म में कब्जे से सट्टा डायरी मय पेन मय धनराशि 2680/- रुपये के साथ शक्ति विहार रूड़की से पकने में सफलता प्राप्त हुई है। उक्त सम्बन्ध में थाना हाजा पर धारा 13 जुआ अधि0 पंजीकृत किया गया।

आरोपी से पूछताछ करने पर बताया कि सर मैं मूल रूप से कोहडा पीर मौहल्ला वरेली शहर उ0प्र0 का निवासी हूँ और शक्ति विहार कॉलोनी रूड़की में किराय के मकान में रहता हूँ यहां डबल फाटक मोहनपुरा का रहने वाला दीपक मुझसे 400 रु0 प्रति दिवस देकर पर पिछले कुछ दिनो से सट्टे का काम करवा रहा है। आज मैं उसके कहने पर शक्ति विहार में सट्टे की खाई बाड़ी कर रहा था कि पुलिस ने पकड़ लिया।