कोतवाली नगर पर शुभम बनवाल पुत्र प्रदीप बनवाल इन्दिरा कॉलोनी चुक्खूवाला देहरादून ने तहरीर दी की उनकी मोटर साइकिल UK 07 BV 1138 रंग नेवी ब्लू रात्रि में पलटन बाजार में शिव मंदिर के सामने खड़ी की थी, जिसको किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर लिया गया है। प्राप्त सूचना पर तत्काल कोतवाली नगर पर मु0अ0सं0- 190/24 धारा 379 आइपीसी बनाम अज्ञात पंजीकृत कर घटना के अनावरण हेतु कोतवाली नगर पर पुलिस टीम का गठन किया गया।

गठित टीम द्वारा घटना के अनावरण हेतु प्रभावी कार्यवाही करते हुऐ आज मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल अभियुक्त अंकित कुमार पुत्र कन्हैया लाल निवासी ब्लॉक 2, नदी रिस्पना, सीमेंट रोड देहरादून को नई बस्ती बाल्मिकी मन्दिर के पास विजय कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया, जिससे पास से घटना में चोरी की गयी मोटरसाइकिल UK07 BV 1138 अवेंजर बरामद हुई।

अभियुक्त से पूछताछ में उसके द्वारा बताया गया कि वह नशे का आदि है तथा अपने नशे की पूर्ति के लिए उसके द्वारा उक्त मोटर साइकिल पलटन बाजार से चोरी की थी, जिसे वह बेचने की फिराक में था। अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जिला कारागार भेजा गया है।